बलशाली बनाने वाला ये नुस्खा सेवन करना पार्टनर खुश हो जायेगी

बलशाली बनाने वाला ये नुस्खा सेवन करना पार्टनर खुश हो जायेगी

बलशाली बनाने वाला
बलशाली बनाने वाला

थकान भरे दिन के बाद जब सारे शरीर की ऊर्जा खत्म हो जाती है तो बस बिस्तर पर पड़कर सो जाने को दिल करता है । लेकिन ऐसा रोज रोज नही चल सकता । आज हम आपको बलशाली बनाने वाला एक ऐसा नुस्खा बताने जा रहे हैं जिसके चालीस दिन सेवन से आपका खोया हुआ जोश और स्टेमिना वापिस आ जायेगा और जिन्दगी में खुशियों का बसन्त फिर से हिलोरे मारने लगेगा ।

बलशाली बनाने वाला नुस्खा कैसे तैयार करें इस नुस्खे को :-

इस नुस्खे को तैयार करने के लिये आपको बस पांच चीजों की जरूरत पड़ेगी । ये सभी चीजें आपको अपने घर के आसपास किसी जड़ी बूटी वाले के पास आसानी से मिल जायेंगी । ये पांच चीजे हैं कौंच के बीज, बीजबंद, सालम पंजा, सालम मिश्री और सफेद मूसली । इन सब चीजों को समान मात्रा में लेकर चार घण्टे की कड़ी धूप में सुखा लें । इसके बाद इमाम दस्ते में दरदरा कूटकर मिक्सी में महीन चूर्ण तैयार कर लें । तैयार चूर्ण को एक बार कपड़े से छान कर काँच की साफ शीशी में भरकर रख लें । आगे हम बात करेंगे इसको सेवन करने के तरीके के बारे में ।

बलशाली बनाने वाला नुस्खे का कैसे करें सेवन :-

इस नुस्खे को रात को सोने से एक घण्टा पहले दस ग्राम की मात्रा में लेकर दूध की मलाई के साथ मिलाकर चाट लें और ऊपर से एक गिलास गुनगुना गर्म दूध पी लीजिये । इस तरह से इस नुस्खे को चालीस दिन तक लगातार सेवन कीजिये और ध्यान रखना कि कब्ज की समस्या ना हो । यदि कब्ज रहेगा तो यह उतना अच्छा परिणाम नही दे पायेगा ।
बलशाली बनाने वाला नुस्खे की जानकारी वाला यह लेख आपको अच्छा और लाभकारी लगा हो तो कृपया लाईक और शेयर जरूर कीजियेगा । आपके एक शेयर से ही किसी जरूरतमंद तक सही जानकारी पहुँचती है और हमको भी आपके लिए और बेहतर लेख लिखने की प्रेरणा मिलती है । इस लेख के समबन्ध में आपके कुछ सुझाव हों तो कृपया कमेण्ट के माध्यम से हमको जरूर सूचित करें ।

पथरी के रोग में बीयर पीने का चलन बहुत गलत हरकत होती है ये

4462 Post Views: 32 Views:
Please follow and like us:
178

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *